Activa की जगह खरीद सकते है Suzuki Access, सिर्फ 10 हजार में मिलेगी स्कूटर, ज्यादा फीचर्स के साथ ज्यादा मजा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access 125 Scooter: देश की सड़कों पर अब आपको बाइक के साथ ही काफी स्कूटर्स भी दौड़ती हुई दिख जाएंगी। क्योंकि टू व्हीलर निर्माता कंपनियां लगातार मार्केट में अपनी नई स्कूटर को काफी किफायती कीमत पर और आकर्षक ऑफर के साथ लॉन्च कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपसे एक ऐसी स्कूटर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसके स्पेशल एडिशन को कंपनी ने अभी कुछ समय पहले ही बाजार में उतारा है।

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) स्कूटर आकर्षक लुक के साथ ही पॉवरफुल इंजन और काफी ज्यादा माइलेज के साथ आती है। इस स्कूटर को बाजार में 85,300 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया गया है। इसकी ऑन रोड कीमत 1,02,250 रुपये पर पहुँच जाती है। हालांकि इसपर कंपनी ने फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जानने वाले हैं।

Suzuki Access 125 Special Edition मिल रही है जबरदस्त फाइनेंस प्लान में

सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन (Suzuki Access 125 Special Edition) बाजार में मौजूद एक बेहतरीन स्कूटर है। जिसे खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 92,250 रुपये का लोन उपलब्ध करा देती है। यह लोन आपको 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए मिलता है और इसकी पेमेंट 2,964 रुपये की मंथली ईएमआई देकर आपको करनी होती है। लोन मिल जाने के बाद इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको 10 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी।

Suzuki Access 125 Special Edition का इंजन

Suzuki Access 125 Special Edition स्कूटर में आपको लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 4 वॉल्व वाला 124 सीसी का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 6750 आरपीएम पर 8.7 पीएस की अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 10 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है की इस स्कूटर में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 64 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App