इतिहास में पहली बार मिल रही Skoda की ये सेडान गाड़ी इतनी सस्ती.. अभी है मौका मार दो चौका !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Skoda Superb LK 1.8 TSI AT: सेडान सेगमेंट की गाड़ियां काफी कंफर्टेबल तो मानी ही जाती हैं। साथ ही जब इनमें लग्जरी फीचर्स भी मिल जाएं तो फिर क्या ही कहने। लेकिन ऐसे में इन गाड़ियों की कीमत काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इसी कड़ी में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Skoda के तरफ से आने वाली Superb LK 1.8 TSI AT गाड़ी के बारे में बताएंगे जो काफी तगड़े फीचर्स के साथ तो आती ही है। साथ ही इतिहास में पहली बार यह अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 15 लाख़ में मिल रही है जो इसके वास्तविक कीमत से आधे से भी कम है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Skoda Superb गाड़ी के LK 1.8 TSI AT वेरिएंट में मिलते हैं ये फीचर्स

अगर हम Skoda Superb गाड़ी के LK 1.8 TSI AT वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1798 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 177.56 bhp की अधिकतम पावर तथा 250 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14.67 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 66 लीटर की है और इस गाड़ी में 164 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। जिससे एक सेडान गाड़ी होने के बाद भी गाड़ी को काफी बल्कि लोक मिल जाता है और यह किसी Sports कार से काम नहीं लगती।

वहीं बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स भी ऑफर किए हैं। इसमें आपको कुल 8 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक एसिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, टायर प्रेशर मॉनिटर, एडजेस्टेबल सीट्स, ट्रेक्शन कंट्रोल,रियर कैमरा और एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा हिल एसिस्ट के साथ कुछ एडवांस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं।

Skoda Superb गाड़ी का LK 1.8 TSI AT वेरिएंट पहली बार मिल रहा इतना सस्ता

आपकी जानकारी के लिए बता दें Skoda Superb गाड़ी के LK 1.8 TSI AT वेरिएंट की वास्तविक एक्स शोरूम कीमत 31 लाख रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आप कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹15 लाख में मिल रही है। इस गाड़ी का इतना कम कीमत मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक यूज्ड कार है जो सेकंड हैंड गाड़ियों की लिस्ट में लिस्टेड की गई है।

इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 57,253 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। यह गाड़ी परफॉर्मेंस भी अभी काभी बढ़िया दे रही है। अत्यधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो वेबसाइट के माध्यम से अपनी आगे की प्रक्रिया कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App