Skoda की ये जबरजस्त सेडान मिल रही इतनी सस्ती.. 1798 cc के सॉलिड इंजन से है लैस !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Octavia 1.8 TSI AT L K: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक गजब की परफॉर्मेंस देने वाली सेडान गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नज़र Skoda Octavia गाड़ी के 1.8 TSI AT L K वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 15.1 Kmpl का काफी शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1798 cc का इंजन काफी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप काफी कम कीमत में 11.5 लाख में खरीद कर घर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाली सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Skoda Octavia गाड़ी के 1.8 TSI AT L K वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Skoda Octavia गाड़ी के 1.8 TSI AT L K वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1798 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 178 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 लीटर वाली सेकंड गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदी इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको 15.1 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज तथा 9.04 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 50 लीटर तक पेट्रोल भरवाने में सक्षम है। वहीं इसके ग्राउंड क्लीयरेंस की बात करें तो वह 110 MM का है।

 

Skoda Octavia गाड़ी के 1.8 TSI AT L K वेरिएंट को इतनी कम कीमत में लाएं

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें Skoda Octavia गाड़ी के 1.8 TSI AT L K वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इसी गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह नई दिल्ली में तकरीबन 23.60 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 11.5 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है। इस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 36,253 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। उन्होंने इस गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा है जिस कारणवश इसका अभी नया लुक भी बिल्कुल बरकरार है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सेलर से जाकर कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त करके उनसे गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App