लग्जरी गाड़ी भी फेल ! Skoda की इस शानदार गाड़ी से मिलेगा तगड़ा माइलेज और गजब फीचर्स.. सिर्फ 5 लाख में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Laura Elegance: यदि आप भी एक ऐसी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं जिसमें लग्जरी फीचर्स आए लेकिन गाड़ी की कीमत काफी कम हो और बजट से बाहर न जाए। तो आज हम आपको Skoda की तरफ से आने वाली एक ऐसी ही Sedan गाड़ी Laura Elegance के बारे में बताएंगे। जिसमें आपको काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। साथ ही इस गाड़ी से आपको 17 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹5,00,000 में मिल जाएगी जो कि इसकी एक्स शोरूम कीमत से 3 गुना कम है। तो आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Skoda Laura Elegance गाड़ी में आने वाले यह फीचर्स कर देंगे आपको खुश

अगर हम Skoda Laura Elegance गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1896 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 250 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 105 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 17 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है वहीं 12 Kmpl का सिटी माइलेज मिलता है।

कारमेकर्स ने इस गाड़ी के सुरक्षा फीचर्स में भी काफी ध्यान रखा है और इस गाड़ी को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, साइड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रैश सेंसर तथा इंजन चेक वार्निंग जैसे फीचर्स से लैस किया है।

Skoda Laura Elegance गाड़ी को मात्र 5 लाख में खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी Skoda Laura Elegance गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 15.24 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर अभी मात्र 5 लाख़ रुपए में मिल रही है।

इसका इतने कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है लेकिन इसके ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 40,000 किलोमीटर चलाया है तथा ओनर की बात माने तो अभी तक गाड़ी में कोई भी समस्या नहीं आई है। तथा लुक के मामले में भी अभी है बिल्कुल जबरदस्त है क्योंकि इसमें किसी भी प्रकार का कोई डेंट या स्क्रैच नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App