Skoda की ये गाड़ी ऐसे ही नहीं कही जाती “सबसे सेफ SUV”.. इन फीचर्स का है दम और कीमत है कम!

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Skoda Kushaq 1.0 TSI Ambition: यदि आप भी अपने परिवार के लिए एक बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स से लैस सेफ SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं जो काफी कम दाम में मिल जाए तो आपको एक नज़र Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट पर नज़र डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको आसानी से 18.09 Kmpl का बेहतरीन माइलेज तो मिल ही जात है, साथ ही यह परफार्मेंस देने के मामले में भी काफी बेहतरीन है। खास बात तो यह है कि इस गाड़ी को आप आसानी से 8.36 लाख रुपए के बजट में घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट में आते हैं ये खास फीचर्स

अगर हम Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। इस इंजन से आसानी से 113.98 bhp की अधिकतम पावर तथा 178 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा होता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 18.09 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी में 188 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है। इसमें आप अधिकतम एक बारे में 50 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं।

अच्छी बात यह है कि इस गाड़ी में आपको 350 लीटर का काफी बेहतरीन बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। अगर बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, ट्रेक्शन कंट्रोल, डोर अजार वार्निंग जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट को इतने कम दाम पर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Skoda Kushaq गाड़ी के 1.0 TSI Ambition वेरिएंट की मौजूदा समय में एक्स शोरूम कीमत 14.19 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 8.35 लाख़ रुपए में मिल रही है। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है। इसी कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 38,489 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपनी निजी जानकारियां जैसे नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं। इसके बाद आपको सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स मिल जाएगी। उनसे बात करके आप इस गाड़ी का संपूर्ण ब्योरा तथा दस्तावेज की जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App