Skoda की इस सेडान गाड़ी पर तगड़ा ऑफर ! 24 लाख़ की कार मात्र 8 लाख़ में लाएं घर… मिलेंगे ये दमदार फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Skoda Superb Elegance TSI AT: भारत में जब से गाड़ियों का प्रचलन आया बुजुर्गों से लेकर आज तक भी कई लोगों को सबसे ज्यादा Sedan सेगमेंट की ही गाड़ियां भाती हैं। इसी कड़ी में आज के इस लेख में हम आपको Skoda की मशहूर सेडान Superb Elegance TSI गाड़ी के बारे में बताएंगे, जिसमें काफी दमदार फीचर्स तो देखने को मिल ही जाते हैं। साथ ही यह गाड़ी आपको मात्र अभी 8 लाख़ में मिल रही है। इस डील की तो हम विस्तार से चर्चा करेंगे ही, आइए पहले इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जान लेते हैं।

Skoda Superb Elegance गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Skoda Superb Elegance गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1798 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 250 NM का टॉर्क तथा 157.75 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इस गाड़ी में आप एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। साथ ही बात करें अगर गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 13.7 Kmpl का माइलेज भी मिल जाता है।

स्कोडा की इस सेडान गाड़ी में आपको कंफर्ट के भी ढेरों सारे फीचर्स मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर रीडिंग लैंप, रियर सीट हेड रेस्ट, रियर एसी वेंट्स, की लेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल तथा फॉलो मी होम हेडलैंप के फीचर्स शामिल है।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स के तो इसमें आपको एंटी क्लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक,चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर, क्रैश सेंसर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है।

Skoda Superb Elegance गाड़ी को मात्र 8 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें अगर अभी आप Superb Elegance गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 23.82 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यह कार आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹8,00,000 में मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 60,000 किलोमीटर चलाया है। गाड़ी एकदम एक्सीलेंट कंडीशन में है जिसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। परफॉर्मेंस के मामले में आपको गाड़ी से निराशा नहीं होगी। अधिक जानकारी के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा सेलर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App