अजूबे से कम नहीं है डील, 25 हजार के खर्चे में Hero Splendor Plus

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: आज ऐसा समय आ गया है कि हर घर आपको टू व्हीलर देखने को मिल जाएगा। हर किसी के पास एक या फिर उससे ज्यादा टू व्हीलर है। टू व्हीलर आज के समय किसी भी आम परिवार की जरूरत बन चुकी है।

इसलिए हर कोई एक सवारी रखना चाहता है। अगर आपको भी एक अच्छी टू व्हीलर की जरूरत है तो इस खबर को जरूर पढ़ें। यहां हम आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन डील्स के बारे में बताने वाले हैं। खबर आपके लिए काफी अच्छी साबित होगी।

Hero Splendor पर अच्छी डील

वैसे हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत 73 से 78000 के बीच है। इस कीमत में आपको एक बेहतरीन ऑफर्स के साथ आने वाली बाइक मिल जाएगी। लेकिन अगर आप इतनी कीमत नहीं देना चाहते हैं तो भी हीरो स्प्लेंडर आपकी हो सकती है।

सेकंड हैंड मार्केट में इन बाइक की कीमत काफी कम होती है। अच्छे कंडीशन में बिक रही है। यह बाइक सालों साल तक आपका साथ दे सकते हैं आज हीरो स्प्लेंडर पर मिलने वाले कुछ बेहतरीन डील्स को जानते हैं।

सस्ती है Hero Splendor Plus

ओएलएक्स जैसी शानदार वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत ₹25000 है। यह 2014 मॉडल बाइक है जो अभी तक 30000 किलोमीटर चल चुकी है। आप इसे दिल्ली के लोकेशन पर खरीद सकते हैं। डुएल टोन कलर में यह बहुत ही खूबसूरत लगती है। बाकी आप वेबसाइट पर इस बाइक की पूरी डिटेल देख सकते हैं।

बाइक देखो पर भी काफी अच्छी डील्स मिलती है। यहां हीरो स्प्लेंडर की कीमत बहुत ही कम है। यहां यह बाइक आपको 27500 में मिल जाएगी यह 2014 मॉडल बाइक है जो अभी तक 20000 किलोमीटर चली है।

आप इस बाइक को ओरिजिनल पेपर्स और इंश्योरेंस के साथ खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी गई है, जिसका फायदा उठा आप ईएमआई पर बाइक खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow