Homeऑटोमोबाइलकौडियों के भाव बिक रही चमचमाती यूज्ड बाइक्स! टीवीएस स्पोर्ट से Splendor...

कौडियों के भाव बिक रही चमचमाती यूज्ड बाइक्स! टीवीएस स्पोर्ट से Splendor Plus पर मिल रहे ऑफर, देखें

नई दिल्ली: Second Hand Bike. आज के समय में लोगों की जरुरतें बढ़ रही है, जिससे लोगों की कमाई कम पढ़ रही है। ऐसे में लोग नई बाइक को खरीदने में एड़ी चोटी का जोर का जोर लगा रहे हैं। तो वही पहले के समय में आप को यूज्ड गाड़ियों को खरीदने में दर-दर भटकना पड़ता था, तो वही इस समय ऐसा नही है। आप को इस समय में एक क्लिक से सारी एक से बढ़कर एक गाड़ियों की डिटेल्स मिल जाती है।

अगर आप कोई बाइक और स्कूटर खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है हम आपको बेहतरीन तरीका बताने जा रहे हैं। जिससे आप महज 15000 रुपये में बाइक खरीद पाएंगे। यहां पर आप के लिए टॉप सेलिंग बाइक  का ऑफर लाए हैं। बता दें कि ये ऑफऱ विभिन्न ऑटो पोर्टल से मिले हैं। तो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।

महज 30 हजार में खरीदें टीवीएस स्पोर्ट का 2018 मॉडल

टीवीएस स्पोर्ट के 2018 मॉडल को महज 30 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 12 हजार किलोमीटर चली है। यह बाइक 70 से ज्यादा का माइलेज ऑफर करती है। यहां पर बाइक के साथ 2 महीने वारंटी मिलेगी। इसी के साथ बाइक की पूरी डिटेल्स और कागजात ट्रांसफर की सुविधा दी जाएगी।

महज 22 हजार में खरीदें बजाज डिस्कवर बाइक 2012 मॉडल

इसके आलावा डिस्कवर बाइक का 2012 मॉडल महज 22 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक 15 हजार किमी चली है।

 महज 15000 रुपये में खरीदें Hero Passion X-pro 2019 मॉडल

Hero Passion X-pro 2019 मॉडल को  महज 15000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। ह बाइक अभी तक 21 हजार किलोमीटर चली हुई है। बाइक अच्छी कॉडिशन में हैं।

महज 15000 रुपये में खरीदें होंडा लीवो 2016 टॉप मॉडल 

होंडा लीवो ब्लैक एंड ब्लैक कलर में 2016 के टॉप मॉडल को महज 15000 रुपये में बेचा जा रहा है। यह बाइक अभी तक सिर्फ 17000 किमी चली है। बाइक में दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

महज 60 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus 2020 मॉडल

Hero Splendor Plus BS-6 के 2020 मॉडल को 60 हजार रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है। यह बाइक सेल्फ स्टार्ट और अलॉय व्हील में है। बाइक फर्स्ट ओनर है और 14 हजार किमी ही चली हुई है। यह बाइक ब्रांड न्यू कंडीशन में है।

आप को बता दें कि यहां पर बताए गए यूज्ड गाड़ियों के ऑफर विभिन्न पोर्टल से लिए गए है, बाइक को खरीदने से पहले बाइक के इंजन को चेक कर लें और इसके साथ ही बाइक के कागजात चेक कर लें। जिससे कोई बाद में परेशानी ना हो।

यूज्ड बाइक को खरीदने में ये हैं बड़ें फायदें

आप को बता दें कि यूज्ड बाइक को खरीदने के एक से बढकर फायदें है, ये बाइक अच्छी कॉडिशन में मिल जाती है, जिससे लोगो का काफी पैसा बच जाता है। वही लोग अपने पैसे की जरुरत के चलते अच्छी कॉडिशन में बाइक को सेल कर देते हैं। वही यहाँ पर बाइक के कागजात आदि सब कुछ मिलेगा। एनओसी और आरसी ट्रांसफर फ्री में हो जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular