Kia Seltos का ये प्यारा वेरिएंट मिल रहा है मात्र 4 लाख़ में… 16.1 Kmpl का माइलेज और इन दमदार फीचर्स से लैस है कार !

By

Vikram Singh

Kia Seltos GTK: अगर आप भी एक SUV गाड़ी चाहते हैं जो 5 लाख से भी कम दाम में मिल जाए साथ ही उसमे काफी मॉडर्न फीचर्स भी हो तो यह बिल्कुल आपको नामुमकिन सा लगता होगा। लेकिन आज हम आपको Kia की तरफ से आने वाली Seltos गाड़ी के GTK वैरिएंट के बारे में बताएंगे जो काफी मॉडर्न फीचर्स से लैस है साथ ही यह आपको आराम से 16.1 Kmpl का माइलेज देने में भी सक्षम है। यह गाड़ी एक डील के अंतर्गत अभी आपको मात्र 4 की मिल जाएगी, आइए जानते हैं इस गाड़ी को लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Kia Seltos GTK गाड़ी आती है इन धांसू फीचर्स के साथ

अगर हम Kia Seltos GTK गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बाते करें तो इसमें आपको 1353 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 138 bhp की अधिकतम पावर तथा 242 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आप इस गाड़ी में 50 लीटर तक फ्यूल एक बार में डलवा सकते हैं। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

Kia कंपनी ने अपनी Seltos GTK के गाड़ी में कंफर्ट और कन्वीनियंस का विशेष ध्यान रखा है इसीलिए आपको इसमें कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स की भरमार मिलती हैं। अगर इसमें आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर स्टीयरिंग,पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, एसेसरी पावर आउटलेट, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर रीडिंग लैंप, एडजेस्टेबल हेडरेस्ट, फ्रंट तथा रीयर में कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल, की लेस एंट्री तथा ऑटोमेटिक हेडलैंप्स जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

वही बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो सुरक्षा के फीचर्स में आपको कुल 2 एयरबैग, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ट्रेक्शन कंट्रोल, एडजेस्टेबल सीट्स, क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक, रियर कैमरा, एंटी थेफ्ट डिवाइस तथा ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स का भी फीचर मिल जाता है।

 

Kia Seltos GTK गाड़ी को मात्र 4 लाख रुपए में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी Kia Seltos GTK गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसकी मजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 13.79 लाख रुपए पड़ती है। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले क्षेत्र में लिस्टेड मिल जाएगी। जहां पर इस गाड़ी की कीमत मात्र 4 लाख रुपए रखी गई है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके ओनर ने अभी तक 33,580 किलोमीटर चलाया है तथा अगर ओनर की मानें तो गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा परफॉर्मेंस के मामले में भी आपको गाड़ी से निराश नहीं होगी। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क करके अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App