3.5 लाख से भी कम के बजट में मिल रही है होंडा की यह सनरूफ वाली कार, आज ही लाएं घर !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda City 1.5 V MT Sunroof: अगर आप भी बहुत जल्दी एक गाड़ी देने की प्लानिंग कर रहे हैं और आप ऐसी गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो बजट में आए। साथ ही काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स भी हो और सबसे मुख्य बात उसमें एक सनरूफ भी हो तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी ही गाड़ी बताने जा रहे हैं।

यह गाड़ी कोई और नहीं बल्कि होंडा सिटी(Honda City 1.5 V MT Sunroof) है। जो अभी आपको एक वेबसाइट पर काफी कम दाम में मिल रही है, आईए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे 3.5 लाख से भी कम कीमत में लेने का तरीका।

Honda City 1.5 V में केवल सनरूफ ही नहीं बल्कि है यह धाकड़ फीचर्स

अगर हम Honda City 1.5 V गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 1497 सीसी का दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 116.3 bhp की पावर तथा 146 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह गाड़ी एक 5 सीटर कार है जिसका व्हील साइज 15 इंच है।

अगर हम इसमें आने वाले कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको आरामदायकता के लिए पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो,रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेड रेस्ट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, क्रूज कंट्रोल तथा मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील भी मिल जाती है।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के मामले में गाड़ी के अंदर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड इंपैक्ट बीम्स, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, हैलोजन हेडलैंप्स, की लेस एंट्री, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा इंजन इमोबिलाइजर का फीचर भी मिल जाता है।

Honda City 1.5 V MT की Sunroof वाली गाड़ी को 3.5 लाख से भी काम के बजट में लाएं घर

अगर अभी आप इस गाड़ी को मार्केट में खरीदने जाते हैं इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत ही 10.13 लख रुपए पड़ती है लेकिन cardekho.com की वेबसाइट से आप इसी गाड़ी को 3.39 लख रुपए में आराम से खरीद सकते हैं।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी साझा की है अभी तक इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को कुल 64,753 किलोमीटर तक चलाया है। गाड़ी में किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है आप इस गाड़ी को आसानी से cardekho.com की वेबसाइट पर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सीधा सेलर से बात कर के खरीद सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App