Second Hand Hero HF Deluxe: ये बाइक घर ले आएं सिर्फ 15000 रुपये में, फटाफट यहां करें संपर्क

By

Web Desk

नई दिल्ली: Second hand Hero HF Deluxe: भारतीय बाजार में कई सारी बाइक मौजूद हैं। जिनमें से लोगों को ज्यादा माइलेज वाली बाइक पसंद की जाती हैं। इनमें आपको हीरो, होंडा, टीवीएस और बजाज की बाइक आती हैं। इसी सेगमेंट की एक बाइक है Hero HF Deluxe, जिसे उसके लंबे माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें- Rajasthan BSTC Pre DElEd Admit Card 2022: 8 अक्टूबर को होगा एग्जाम, ऐसे चुटकियों में डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

गर आप Hero HF Deluxe को शोरूम से खरीदने जाएंगे तो आपको 59,890 रुपये लेकर से 65,520 रुपये खर्च करने होंगे। अब अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट कम है तो हम आपको कुछ ऑफर्स के बारे में बताते हैं, जिनके जरिए आप इसे बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं।

Second hand Hero HF Deluxe

पहला ऑफर OLX वेबसाइट से आता है। जहां पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को 15 हजार रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर इस बाइक पर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाएगी।

दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है। जहां पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को 20 हजार रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर इस बाइक पर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाएगी।

तीसरा ऑफर  QUIKR वेबसाइट से आया है। जहां पर हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को 25 हजार रुपये में बेचने के लिए रखा गया है। यहां पर इस बाइक पर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- Honda की 125 cc इंजन वाली बाइक घर लाएं सिर्फ 16,000 में, ऐसे मिलेगी यह ब्रांड न्यू कंडीशन गाड़ी

बेहद कम कीमत में मिल रही है 151 किमी की रेंज देने वाली हीरो की Electric Splendor, देखें सही जानकारी

Rajasthan BSTC Pre DElEd Admit Card 2022: 8 अक्टूबर बीएसटीसी प्री डीएलएड एग्जाम, इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करें Admit Card

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App