छोटी फैमिली कार Maruti WagonR को आज ही लाएं घर, होगा खूब बचत

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें इस सेगमेंट की पॉपुलर कार वैगनआर (Maruti WagonR) भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस कार को आकर्षक कॉम्पैक्ट लुक में डिज़ाइन किया है और इसमें कई आधुनिक फीचर्स को लगाया है। इस हैचबैक में बेहतर परफॉरमेंस के लिए आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिल जाता है। जिसके बारे में हम डिटेल से इस रिपोर्ट में बता रहे हैं।

Maruti WagonR इंजन

कंपनी की इस हैचबैक में 1197 सीसी इंजन लगा हुआ है। यह चार सिलेंडर इंजन है और 88.50 bhp पावर के साथ ही 113 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस 5-सीटर कार में आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिल जाता है। वहीं कंपनी इसमें 341 लीटर बूट स्पेस के साथ 32 लीटर फ्यूल टैंक उपलब्ध करा देती है। इस कार की क्षमता 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर माईलेज ऑफर करने की है।

Maruti WagonR कीमत

आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से खरीद सकते हैं। लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप एक बार इसके पुराने मॉडल को देख सकते हैं। आपको बता दें कि कई ऐसी वेबसाइट हैं जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

Maruti WagonR बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर 2009 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार की बिक्री हो रही है। इस कार को इसके ओनर ने काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया है और इसे 85,000 किलोमीटर तक चलाया है। आप इस पेट्रोल इंजन कार को दिल्ली से 70,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

2010 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस अच्छी कंडीशन में मौजूद कार को 98,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर सेल के लिए 80,000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App