आज ही खरीदें TVS Jupiter और बचाएं अपने 40 हजार रूपये, जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Jupiter: भारतीय टू व्हीलर मार्केट दुनियां के सबसे बड़े मार्केट में से एक है। यहाँ आपको बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में कई तरह की बाइक और स्कूटर देखने को मिल जाएगी। अगर बात स्कूटर सेगमेंट की करें, तो यहाँ पर बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनियों के साथ ही नए स्टार्टअप के भी एक से बढ़कर एक स्कूटर्स आपको देखने को मिल जाएगी। हालांकि इस रिपोर्ट में आज हम टीवीएस मोटर्स की पॉपुलर स्कूटर जुपिटर (TVS Jupiter) की बात करेंगे।

TVS Jupiter डिटेल्स

कंपनी की आधुनिक तकनीक पर आधारित स्कूटर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) अपने लुक के लिए मार्केट में पसंद की जाती है। इसमें कंपनी ने पॉवरफुल इंजन लगाया है और काफी ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है। अगर इसके राइडिंग अनुभव की बात करें तो इसमें आपको कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बेहतर बना देते हैं।

TVS Jupiter प्राइस

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) कंपनी की आकर्षक लुक वाली स्कूटर है। जिसे बाजार से खरीदने के लिए लगभग 80 हजार रुपये की जरूरत पड़ती है। हालांकि कम बजट में अगर आप चाहें तो इसे ऑनलाइन वेबसाइट से भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि मार्केट में अब कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट्स मौजूद हैं। जहँ पर इस स्कूटर के पुराने मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। इन रिपोर्ट में आपको इस स्कूटर के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे डील के बारे में जानेंगे।

TVS Jupiter बेस्ट ऑफर

Olx वेबसाइट पर टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर के 2015 मॉडल को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस स्कूटर का कंडीशन ठीक है और इसे 41,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। आप अगर चाहें तो इस स्कूटर को 25,000 रुपये की कीमत पर यहाँ से खरीद सकते हैं।

2016 मॉडल टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह स्कूटर 40,000 किलोमीटर तक चलाई गई है और काफी अच्छी कंडीशन में रखी गई है। इसके लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत इसके ओनर ने तय की है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App