सेफ्टी में इन कारों का जवाब नहीं! बजट में फैमिली के लिए बेहतर विकल्प, यह कार भी शामिल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Safest Cars: सुरक्षित कारों को लेकर लोगो के बीच जागरूकता काफी बढ़ी है। वहीं सरकार की तरफ से भी कार सेफ्टी पर काफी ध्यान दिया जा रहा है। बाजार में लगातार बढ़ती सुरक्षित कारों की डिमांड के बीच अब वाहन निर्माता कंपनियां भी इस दिशा में लगातार अपने कदम बढ़ा रही हैं।

कंपनियां अपनी कारों में ऐसे फीचर्स इनस्टॉल कर रही हैं। जो कारों को काफी सुरक्षित बना देती हैं। अगर आप भी एक नई कार खरीदने पर विचार कर रहे हैं और एक ऐसी कार को तलाश कर रहे हैं। जो सुरक्षा के मामले में टॉप क्लास हो तो उस रिपोर्ट में आप कुछ ऐसी ही कारों के बारे में जान सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

देश के मार्केट में मौजूद कुछ सुरक्षित कार

Volkswagen Virtus

इस लिस्ट की पहली कार Volkswagen Virtus है। Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इसे 11.47 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया गया है।

Skoda Slavia

Skoda Slavia इस लिस्ट की दूसरी कार है। इसे भी Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है। इसकी मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 11.39 लाख रुपये है।

Volkswagen Taigun 

Volkswagen Taigun का इस लिस्ट में तीसरा नंबर है। Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इसे 11.59 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया गया है।

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq इस लिस्ट की चौथी कार है। इसे भी Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग प्राप्त हुई है। इसकी मार्केट में एक्सशोरूम कीमत 11.59 लाख रुपये है।

Mahindra Scorpio-N

Mahindra Scorpio-N का इस लिस्ट में पांचवा नंबर है। Global NCAP टेस्टिंग एजेंसी से इसे क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। इसे 13 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में लॉन्च किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App