बाइक लेनी है तो खरीदें Royal Enfield Bullet, कीमत की नहीं करें चिंता

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: जब भी क्रूजर बाइक खरीदने का ख्याल आता है। तो सबसे पहले लोगो के जहन में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक्स का नाम आता है। अगर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) की बात करें तो यह क्रूजर बाइक सेगमेंट की काफी मशहूर बाइक है। इसमें रेट्रो लुक के साथ कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम लगाया है। जो इसे एडवेंचर राइडिंग के लिए उपयुक्त बनाता है।

Bullet का पॉवरफुल इंजन

कंपनी की ये बाइक 350cc सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जो एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर इंजन है। इसकी क्षमता 20.4Ps पावर के साथ ही 27Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर दोनों तरह डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। यह बाइक 37kmpl तक का माईलेज भी दे देती है।

बाजार में Bullet की कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) कंपनी की दमदार क्रूजर सेगमेंट बाइक है। जिसकी बाजार में कीमत 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये के बीच है। अगर इस बाइक को खरीदने के लिए आपको यह कीमत ज्यादा लग रहा है। तो आप एकबार ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर यह काफी कम कीमत में मिल रही है।

Olx ऑफर कर रही है bullet पर डील

2011 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक Olx वेबसाइट पर मिल रही है। ब्लैक कलर की इस बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है और इसे मात्र 20,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। कम बजट में अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि यहाँ से यह बाइक आपको 60,000 रुपये में मिल सकती है।

इसके अलावा भी रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के अन्य मॉडल्स पर आकर्षक डील ऑफर किया गया है। ऐसे में आप वेबसाइट पर विजिट करके अपने हिसाब से डील का चुनाव कर सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App