नई नवेली Royal Enfield Bullet आधी कीमत पर, एक बार पढ़ें पूरी खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: देश के क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की कई बाइक्स मौजूद हैं। जिसमें बुलेट बाइक भी शामिल है। कंपनी की इस बाइक में आपको क्लासिक लुक के साथ ही जबरदस्त परफॉरमेंस मिलता है। अगर आप एक क्रूजर बाइक लेने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) से जुड़ी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

पॉवरफुल इंजन के साथ आती है ये बाइक

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) 349 सीसी इंजन के साथ आती है। यह एयर-ऑइल कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर इंजन है। जिसकी क्षमता 20.4bhp पावर और 27Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा हुआ है। कंपनी की माने तो एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 37 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

बाजार में इसकी कीमत

कंपनी की क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) मार्केट में 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही है। हालांकि आप इस बाइक को इससे आधे से भी कम कीमत पर ले सकते हैं। आपको बता दें कि कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस बाइक काफी बेहतरीन डील उपलब्ध करा रही हैं। जिसके बारे में आपको इस रिपोर्ट में जानकारी मिलेगी।

ऑफर के साथ आती है बुलेट

Olx वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) के 2019 मॉडल को उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 14,808 किलोमीटर तक चलाई गई है। यहाँ पर इस बाइक के लिए 1,20,000 रुपये की मांग की गई है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक के 2015 मॉडल की सेल Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक काफी शानदार कंडीशन में है और अबतक 17,536 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस बाइक को आप 1.20 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App