खूबसूरत 7 सीटर Renault Triber की करें सवारी, अब और भी सस्ती मिलेगी ये फैमिली कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Triber: अगर आपको ऐसी कार की तलाश है जिसमें ज्यादा लोगों के बैठने के लिए तो जगह हो ही। बल्कि वो किफायती भी हो। तो इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी ही कार के बारे में बताने वाले हैं। रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) कंपनी की एमपीवी सेगमेंट कार है। 7-सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और इसमें आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया गया है।

Renault Triber डिटेल्स

कंपनी की इस एमपीवी में तीन सिलेंडर वाले 999cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी क्षमता 71.01bhp पावर के साथ ही 96Nm टॉर्क पैदा करने की है। ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन के साथ आने वाली इस एमपीवी में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 18.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज दिया गया है। इसका बूट स्पेस 84 लीटर का है और फ्यूल टैंक 40 लीटर का है।

Renault Triber प्राइस

बाजार में रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) 6 लाख रुपये से 8.97 लाख रुपये की कीमत पर आती है। लेकिन आप इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस एमपीवी पर काफी आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ बेस्ट डील के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Olx पर मिल रहे बेस्ट डील की जानकारी

रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) को आप Olx वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यहाँ पर इस एमपीवी के 2020 मॉडल को लिस्ट किया गया है। उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड यह एमपीवी व्हाइट कलर की है और देखने मे एकदम नई जैसी लग रही है। इसे यहाँ से आप 4.20 लाख रुपये में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

Olx वेबसाइट से आप 2019 मॉडल रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) एमपीवी को खरीद सकते हैं। ब्लू कलर की इस एमपीवी को 26,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। वहीं इसे काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। यहाँ पर इसकी कीमत 4.85 लाख रुपये रखी गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App