Swift को कड़ी टक्कर दे रही Renault Kwid, कीमत बाइक से भी कम

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: रेनॉल्ट भारत में काफी कम कर बेचती है। इसके तरफ से Kwid, Kiger और Triber जैसी कारों को बेचा जाता है। इसमें भी रेनॉल्ट क्विड की मांग सबसे ज्यादा है। यह मारुति स्विफ्ट लेवल की कार है, जिसमें अच्छा परफॉर्मेंस मिलता है।

Renault Kwid का इंजन और कीमत

इसमें 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन डीसेंट पावर जेनरेट करती है। इसके द्वारा 67 बीएचपी का पावर और 91 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। 5 सीटर कैपेसिटी वाली यह हैचबैक 18 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है।

इसमें 28 लीटर का फ्यूल टैंक में मिलता है जिसके कारण आप लंबे सफर को आराम से कर सकते हैं। वैसे तो रेनॉल्ट क्विड की कीमत ₹4 लाख से शुरू होकर ₹6 लाख तक जाती है। लेकिन आप इसे ₹1 लाख में भी खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस पर मिलने वाले अच्छे ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

बाजार में सस्ती कार

सेकंड हैंड बाजार में रेनॉल्ट क्विड को काफी कम कीमत पर बेचा जाता है। अगर आप मारुति स्विफ्ट या फिर वेगनर से ऊब चुके हैं तो फिर इसे खरीद सकते हैं। इसमें बड़े एलईडी हेडलाइट मिलते हैं जो इसके लोक को काफी खूबसूरत बनाते हैं। इसका रोड प्रसेंस भी काफी अच्छा है। सेफ्टी के मामले में किड उतनी अच्छी नहीं है लेकिन शहर भर में ड्राइव करने के लिए यह एक अच्छी कर हो सकती है।

Cardekho और Olx की अच्छी डील

कर देखो पर रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) बहुत ही सस्ते में बेची जा रही है। यहां इसका 2015 मॉडल सिर्फ 95000 में बिक रहा है। यह कार अभी तक 1,10,000 किलोमीटर चल चुकी है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही इस कार की कंडीशन अच्छी है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर इस जांच सकते हैं।

Olx पर भी Renault Kwid बिक रही है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत 2,20,000 रुपए रखी गई है। अगर आपको लंबे समय तक इस कर को रखना है तो इसे चुन सकते हैं क्योंकि इसका रजिस्ट्रेशन लंबे समय तक वैलिड रहने वाला है।

इसे भी दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इसलिए अगर आप इस लोकेशन पर रहते हैं तो इसे खरीदने में आसानी होगी। हालांकि आप इन वेबसाइट पर जाकर कुछ और विकल्पों को भी तलाश सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App