लंबी है माइलेज, कीमत भी कम, आज ही ₹2.71 लाख में खरीदें Renault Kwid

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: रेनो की हैचबैक सेगमेंट में मौजूद क्विड (Renault Kwid) को अपने लुक और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। इस कार के इंटीरियर को कंपनी ने काफी प्रीमियम लुक में डिज़ाइन किया है। वहीं कंपनी ने इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए आधुनिक तकनीक पर आधारित इंजन को लगाया है। इस कार को लेने की अगर आपकी योजना है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि यहाँ पर आप क्विड कार से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियों के बारे में जान सकते हैं।

Renault Kwid इंजन की पूरी जानकारी

कंपनी की हैचबैक रेनो क्विड (Renault Kwid) में आपको 999 सीसी का इंजन मिलता है। यह तीन सिलेंडर इंजन है और 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इस कार में 5 लोगों के बैठने के लिए पर्याप्त जगह है। कंपनी ने अपनी इस कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही 279 लीटर का बूट स्पेस ऑफर किया है।

Renault Kwid कीमत की डिटेल्स

रेनो क्विड (Renault Kwid) कंपनी की आकर्षक लुक वाली हैचबैक है। जिसकी मार्केट में कीमत 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच है। अगर आपका बजट इतना नहीं है और आपको यह कार खरीदना है। तो आप एकबार इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। जिसे ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

Renault Kwid पर बेहतरीन ऑफर

Cardekho वेबसाइट पर रेनो क्विड (Renault Kwid) के 2016 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह कार काफी शानदार कंडीशन में है और 35,804 किलोमीटर तक चलाई गई है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार के लिए 2.71 लाख रुपये की मांग की गई है।

रेनो क्विड (Renault Kwid) के 2016 मॉडल को Cardekho वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इस कार का कंडीशन बेहतर है और इसे महज 6,800 किलोमीटर तक चलाया गया है। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का कर रहा है तो आपको बता दें कि यहाँ से इसे आप 2.85 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App