सबसे सस्ती Electric Cycle! सिर्फ 4000 में मिलेगी ये 80 Km की रेंज वाली EV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Omega Black Electric Cycle: बाजार में इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर की तरह ही इलेक्ट्रिक साइकिल की डिमांड में भी बढ़ोतरी हो रही है। यही कारण है कि कई कंपनियों ने इस सेगमेंट में अपनी एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक साइकिल को उतारा है। देखा जाए तो इलेक्ट्रिक साइकिल पर्यावरण के लिए काफी अच्छी होती हैं और इन्हें चलाना भी काफी आसान होता है।

Omega Black Electric Cycle की डिटेल्स

इस रिपोर्ट में आज आप Omega Black Electric Cycle के बारे में जानेंगे। जिसे कंपनी ने बजट सेगमेंट ग्राहकों के हिसाब से तैयार किया है। इसका निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है और इसे काफी हल्का रखा गया है। आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आसानी से चला सकते हैं। अगर आपकी इक्षा भी कंपनी की इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इसके बारे में डिटेल से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Omega Black Electric Cycle का बैटरी पैक

अपने सेगमेंट की बेहतरीन इलेक्ट्रिक साइकिले Omega Black में कंपनी ने पॉवरफुल बैटरी पैक के साथ ही 250 वाट का एक दमदार इलेक्ट्रिक मोटर लगाया है। इस इलेक्ट्रिक मोटर को बनाने में बीएलडीसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस इलेक्ट्रिक मोटर का परफॉरमेंस काफी अच्छा है।

Omega Black Electric Cycle का रेंज

Omega Black Electric Cycle शानदार डिज़ाइन के साथ आती है। आप इसमें लगे बैटरी पैक को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 70 किलोमीटर की रेंज तक इसे आसानी से चला सकते हैं। वहीं इसमें कंपनी 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड भी उपलब्ध कराती है।

ऐसे में अगर अब आपको इसके कीमत के बारे में जानने की इक्षा है। तो आपको बता दें कि इसकी कीमत एक अच्छी मोबाइल से भी काफी कम रखी गई है। आपको बता दें की Omega Black को कंपनी ने 26,000 रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया है। लेकिन फाइनेंस प्लान के साथ इसे 4,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर भी लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App