Samsung ने कम किया अपने इस फोन को दाम! फीचर्स देख खरीदने से नहीं कर पाएंगे ना

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Samsung Galaxy A14 Price Cut: अगर आप एक सैमसंग लवर हैं और इसी कंपनी का नया मोबाइल लेने की प्लानिंग में हैं तो अब आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि Flipkart की Big Bachat Days Sale में आपको सैमसंग का एक सस्ता 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहा हैं।

इस सेल में आप ग्राहकों को Samsung Galaxy A14 5G फोन खरीदने को मिल रहा है। जिसपर आपको कई आकर्षक डील ऑफर साथ दिए जा रहे हैं। जिसके जरिए आप इस हैंडसेट को सस्ते कीमत में खरीदकर अपने घर लेकर जा सकते हैं। आइए, आपको इसपर मिल रहे डिस्काउंट्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Galaxy A14 Specs or Features

– इस हैंडसेट में ग्राहकों को 6.8 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिल जाता है।
– जो Android 13 के आधार पर काम करता है।
– प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek MT6833 Dimensity 700 का प्रोसेशन मिलता है।
– रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसके दो वेरिएंट दिए गए है – पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। वहीं दूसरा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।
– डिवाइस में जान फूंकने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।
– बात करें कैमरा की तो इसके बैक साइड में ट्रिपल कैमरा का सेटअप है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का, 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ कैमरा लगा हुआ मिलता हैं।
– वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का फेसिंग कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy A14 Flipkart Price offer & Discount

आखिर में जिक्र करें इसके कीमत और ऑफर्स का तो इसके 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 18,499 रुपए की है। जिसे 21% डिस्काउंट के बाद 14,499 रुपए में बेचा जा रहा है। वहीं बैंक ऑफर के तहत IDFC और kotak बैंक कार्ड पर 10% की छूट मिल रही है। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी मिल रहा है।

हालांकि आपको इसमें एक्सचेंज ऑफर नहीं दिया जा रहा है। लेकिन इसमें 708 रुपए प्रतिमाह ईएमआई का ऑप्शन मिल रहा हैं। तो फिर जल्दी से इसे ऑर्डर कर लें क्योंकि लिमिटेड समय ही बचा  है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App