मात्र 2 लाख़ में मिल रही Nissan की ये हैचबैक कार.. फीचर्स देख आप और परिवार वाले हो जायेंगे खुश !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Micra Diesel XE: यदि आप भी वर्ष 2024 में काफी कम दाम में एक बेहतरीन फीचर्स वाली हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Nissan Micra गाड़ी के Diesel XE वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 23.08 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलता ही है। इसी के साथ इसमें आने वाले 1461 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी अभी आपको मात्र 2 लाख़ के बजट में मिल रही है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Nissan Micra गाड़ी के Diesel XE वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Micra गाड़ी के Diesel XE वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 160 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 63.1 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.08 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 19.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 41 लीटर तक डीजल भरवाने में सक्षम है। एक हैचबैक गाड़ी होने के नाते इसमें आपको 150 MM का काफी बेहतरीन ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

 

Nissan Micra गाड़ी के Diesel XE वेरिएंट को मात्र 2 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Micra गाड़ी के Diesel XE वेरिएंट को कंपनी की तरफ से भी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 5.75 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख़ में मिल रही है।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कैटिगरी की गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है। उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारियां भी वेबसाइट पर साझा की हैं। जहां उन्होंने बताया है कि अभी तक उन्होंने इस गाड़ी को कुल 27,354 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सीधा ओनर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App