महिंद्रा थार का दबदबा मार्केट से खत्म करने इतनी सस्ती मिल रही Nissan की ये गाड़ी.. जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Nissan Kicks XV Premium D: अगर आप भी आने वाले समय में एक महिंद्रा थार गाड़ी लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको थोड़ा रुक जाना चाहिए। क्योंकि महिंद्रा थार का दबदबा खत्म करने के लिए Nissan के तरफ से आने वाली Kicks XV Premium D गाड़ी काफी कम दाम में मिल रही है। इस गाड़ी से 20.45 Kmpl का माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1461 cc का इंजन काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 5.19 लाख़ रुपए के बजट में खरीद का घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस SUV में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Nissan Kicks गाड़ी के XV Premium D वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Nissan Kicks गाड़ी के XV Premium D वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1461 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 108.5 bhp की अधिकतम पावर तथा 240 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.45 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ अभी आप गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक डीजल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इस गाड़ी के अंदर कारमेकर्स ने बिल्कुल भी कंफर्ट और कन्वीनियंस के फीचर्स देने में कंजूसी नहीं की है और इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एयर कंडीशनर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंसोल, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, कप होल्डर और क्रूज कंट्रोल कीलेस एंट्री, ग्लव बॉक्स कॉलिंग, वॉइस कमांड जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Nissan Kicks गाड़ी के XV Premium D वेरिएंट को मात्र 5.19 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें Nissan Kicks गाड़ी के XV Premium D वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और उसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह नई दिल्ली में तकरीबन 13.69 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 5.19 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

उन्होंने इस गाड़ी को अभी तक कुल 52,408 किलोमीटर चलाया तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम ने भी कर ली है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप cardekho की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App