Mahindra Thar का नया वर्जन हुआ लॉन्च, नए कलर में चटकदार लगती है SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

New Mahindra Thar Earth Edition: बाजार में आए दिन महिंद्रा थार 5-डोर (Mahindra Thar 5-Door) वेरिएंट की लॉन्चिंग को लेकर चर्चा होती है। लेकिन इसी बीच अब कंपनी ने एक धमाका करते हुए मौजूदा थार के एक नए मॉडल को बाजार में पेश कर दिया है।

आपको बता दें कि महिंद्रा थार अर्थ एडिशन (Mahindra Thar Earth Edition) को कंपनी ने बाजार में लॉन्च किया है। थार LX हार्ड-टॉप वेरिएंट पर बेस्ड यह ऑफ रोड एसयूवी 15.40 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर आपको मिल जाएगी। इसमें पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन विकल्प दिया गया है।

Thar Earth Edition के वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग कीमत

Mahindra Thar Earth Edition Petrol MT की एक्सशोरूम कीमत 15.40 लाख रुपये रखी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Petrol AT की एक्सशोरूम कीमत 16.99 लाख रुपये रखी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Diesel MT की एक्सशोरूम कीमत 16.15 लाख रुपये रखी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition Diesel AT की एक्सशोरूम कीमत 17.60 लाख रुपये रखी गई है।

Mahindra Thar Earth Edition शानदार डिज़ाइन

रेगिस्तान से इंस्पायर्ड Mahindra Thar Earth Edition सैटिन मैट पेंट स्कीम “डेजर्ट फ्यूरी” के साथ पेश हो गई है। इसमें मैट सैटिन फिनिश को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए कंपनी ने मैटेलिक ट्रीटमेंट किया है। इसके
B-पिलर पर अर्थ एडिशन बैज भी लगाया गया है। वहीं इसके ORVM पर डेजर्ट फ्यूरी इंसर्ट्स, बॉडी कलर ग्रिल और अलॉय व्हील्स पर थार ब्रांडिंग भी दिया गया है।

Mahindra Thar Earth Edition पूरी डिटेल्स

Mahindra Thar एसयूवी के केबिन में लाइट बेज एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक थीम दिया गया है। जो इसे काफी नया लुक देता है। इसमें कंपनी डुअल-टोन एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल एक्सेंट और डोर पर थार ब्रांडिंग भी ऑफर कर रही है। इस एसयूवी के डिज़ाइन को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसमें बेज लेदरेट सीट्स के साथ हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन लगाया है।

Mahindra Thar Earth Edition पॉवरफुल इंजन

कंपनी ने इस एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया है। जो
150bhp पावर और 300Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की क्षमता रखता है। इसके डीजल वेरिएंट में आपको 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 130bhp पावर और 300-320Nm टॉर्क बनाने की है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App