पुरानी नहीं अब 10 हजार में खरीदें नई Honda Shine 125, ये हैं पूरा प्रोसेस

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Shine 125: होंडा मोटर्स (Honda Motors) की टू व्हीलर बाजार में कई बाइक आती हैं। जिसमें 125 सीसी इंजन सेगमेंट बाइक होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) भी शामिल है। इस बाइक का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शुमार है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स के साथ बेहतर राइड अनुभव करने के लिए एडवांस सस्पेंशन लगाए गए हैं। कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज भी ऑफर करती है। जो इसे काफी किफायती बना देता है।

Honda Shine की प्राइस डिटेल्स

इस बेहतरीन बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट को कंपनी ने 83,800 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 96,833 रुपये तय की गई है। ऐसे में इस बाइक को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट मौजूद नहीं है। तो आप इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान का लाभ ले सकते हैं। इस रिपोर्ट में इसी के बारे में डिटेल से बात की गई है।

Honda Shine 125 बाइक ईएमआई प्लान की जानकारी

कंपनी की स्पोर्टी लुक वाली बाइक होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) पर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में डिटेल से बात करें तो इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 86,833 रुपये का लोन देती है। यह लोन 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए दिया जाता है। वहीं इसकी पेमेंट हर महीनें 2,790 रुपये की मंथली ईएमआई देकर करनी होती है। बैंक से मिलने वाले लोन के बाद आपको 10 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस बाइक को खरीदना होता है।

Honda Shine 125 बाइक के इंजन और पावरट्रेन की डिटेल्स

होंडा शाइन 125 (Honda Shine 125) बाइक 123.94 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 10.74 Ps का अधिकतम पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। वहीं किफायती राइडिंग के लिए इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App