शोरूम जाकर सिर्फ 17 हजार में खरीदें Hero Splendor XTec, मिलेगा फीचर्स का जबरदस्त डोज

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor XTec: हीरो स्प्लेंडर एक काफी अच्छी बाइक है। इसमें कोई दो राय नहीं है। यह बाइक इतनी अच्छी है कि फरवरी 2024 में इसके 2,77,000 यूनिट बिक चुके हैं। यही कारण है कि यह हर महीने देश की बेस्ट सेलिंग बाइक बनती है।

इसके सबसे टॉप वैरियंट स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट एक प्रीमियम बाइक है जिसमें काफी ज्यादा फीचर्स मिलते हैं। इसे भी लोग बहुत ही पसंद कर रहे हैं। इसमें आपको वही इंजन और परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

लेकिन इसके फीचर्स बहुत ही आधुनिक है। कंपनी ने इसे आज के युवाओं को देखकर बनाया है। अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसे सिर्फ 17000 रुपए में ही खरीद सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी डिटेल देंगे।

Hero Splendor XTec की कीमत

Hero Splendor XTec को चार रंगों में लॉन्च किया गया है। इसमें स्पार्कलिंग बेटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, पर्ल व्हाइट और टॉरनेडो ग्रे कलर मिलता है। बात कैसे कीमत की तो यह 72900 की एक शोरूम कीमत पर मिलती है।

पहले की मुकाबला अभी है बाइक ₹1200 महंगी हो गई है। अगर आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो आप इसे सस्ते में भी खरीद सकते हैं।

Hero Splendor XTec पर मिलने वाला लोन

यह बात तो सही है कि हर किसी के पास ₹70000 नहीं होते हैं। वह चाहे तो ₹17000 की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को खरीद सकते हैं। डाउन पेमेंट करने के बाद बची हुई राशि ईएमआई के तौर पर आपको हर महीने देनी पड़ेगी। लोन पर मिली राशि पर बैंक आपसे 9.7% का ब्याज लेती है। इस हिसाब से देखा जाए तो दो सालों तक आपको हर महीने ₹2627 रुपए देने होंगे।

बाइक का इंजन और फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट मैं आपको वही 97 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। इस इंजन के द्वारा 7 बीएचपी का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट किया जाता है। माइलेज के मामले में भी यह काफी अच्छी बाइक है।

इसके द्वारा आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल ही जाता है। हाईवे पर यह माइलेज सबसे ज्यादा है। वहीं शहर में भी यह काफी अच्छा परफॉर्म करती है।

इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं इसमें आपको एडवांस डिजिटल कंसोल मिलता है। जिसमें आप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियल टाइम माइलेज जैसे कई सुविधाओं का लुफ्त उठा सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App