Fortuner भी टेकती है इस 7 सीटर गाड़ी के आगे घुटना ! मात्र 9 लाख की गाड़ी में मिलते हैं ये मुंह का चबूतरा बना देने वाले फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Mitsubishi Pajero Sport 4X4: अगर अभी तक आप भी केवल Fortuner को ही सर्वश्रेष्ठ SUV गाड़ी मानते थे तो आपको एक नजर Mitsubishi की तरफ से आने वाली Pajero Sport 4X4 पर डालनी चाहिए। यह गाड़ी काफी दमदार फीचर्स के साथ आती है तथा लुक और डिजाइन के मामले में यह फॉर्चूनर को भी पीछे छोड़ देती है। यह गाड़ी काफी पावरफुल तो है ही साथ ही अभी आपको यह एक डील के अंतर्गत मात्र ₹9 लख रुपए में मिल रही है, जबकि इसकी वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 28.03 लाख़ रुपए है। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Mitsubishi Pajero Sport 4X4 गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Mitsubishi Pajero Sport 4X4 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2477 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 175.56 bhp की अधिकतम पावर तथा 400 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक मैन्युअल ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है जो 7 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ आती है। बात करें अगर इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 13.5 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज मिल जाता है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में 70 लीटर तक फ्यूल डलवाने में सक्षम है।

बात करें गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल 2 एयर बैग्स की सुविधा, सेंटर लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर लॉक्स, ब्रेक असिस्ट, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर तथा इंजन चेक वार्निंग, रियर कैमरा तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का फीचर मिल जाता है जो आपकी गाड़ी को चोरी होने से बचाता है।

Mitsubishi Pajero Sport 4X4 गाड़ी को मात्र 9 लाख में यहां से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mitsubishi Pajero Sport 4X4 गाड़ी को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 28.03 लाख रुपये थी। लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹9 लाख रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने cardekho.com की वेबसाइट पर लिस्ट किया है ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को कुल 60,000 किलोमीटर तक चलाया है तथा उन्होंने गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी भी साझा करते हुए बताया है कि अभी गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं आई है। यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App