महिंद्रा थार से भी सस्ती मिल रही Mercedes की ये लग्जरी गाड़ी.. मौका हाथ से निकलने से पहले जान लो गाड़ी के फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Mercedes Benz M Class 350 4Matic: यदि आप मौजूदा समय में महिंद्रा थार के टॉप मॉडल के टॉप वैरिएंट LX4 को खरीदने जाते हैं तो उसकी एक्स शोरूम कीमत भी तकरीबन 20.70 लाख़ रुपए पड़ती है। लेकिन आप Mercedes की Benz M Class 350 4Matic गाड़ी को इससे भी कम दाम में लाकर सभी लग्जरी फीचर्स का भी मजा ले सकते हैं। जी हां ! एक शानदार डील में यह गाड़ी मात्र 15 लाख रुपए में मिल रही है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसे लेने का तरीका।

Mercedes Benz M Class 350 4Matic गाड़ी के ये लग्जरी फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

अगर हम Mercedes Benz M Class 350 4Matic गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2987 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 165 bhp की अधिकतम पावर तथा 510 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.26 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम 95 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फुल भरवा सकते हैं।

मर्सिडीज़ की इस लग्जरी गाड़ी में आपको सुरक्षा के भी काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर तथा पैसेंजर एयरबैग, फ्रंट तथा रियर में साइड एयर बैग्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, टायर प्रेशर मॉनिटर, एडजेस्टेबल सीट्स ट्रेक्शन कंट्रोल, इंजन चेक वार्निंग, क्रैश सेंसर और इंजन इमोबिलाइजर जैसे फीचर्स उसमें शामिल है।

 

Mercedes Benz M Class 350 4Matic गाड़ी यहां से मिल रही थार से भी सस्ती

आपकी जानकारी के लिए बता दें Mercedes Benz M Class 350 4Matic गाड़ी को कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 49.35 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर 15 लख रुपए में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 63,256 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी को वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इस गाड़ी के मालिक की मानें तो अभी गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है तथा एक लग्जरी गाड़ी होने के नाते उन्होंने इसको मेंटेन भी काफी अच्छे से कर रखा है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर ही जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर ऑनर से गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App