बजट की न करें चिंता, आधी कीमत में खरीदें Maruti WagonR

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक सेगमेंट में कई कारें मौजूद हैं। जिसमें मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) भी शामिल है। कंपनी की इस कार में आपको कॉम्पैक्ट डिज़ाइन मिलता है जो देखने में काफी आकर्षक लगता है। इस कार का नाम कंपनी के साथ ही देश की बेस्ट सेलिंग कार की लिस्ट में आती है। अगर आप भी इस कार को अपना बनाने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आपको इसके बारे में सभी जरूरी जानकारी मिल जाएगी।

Maruti WagonR का इंजन

इस कार में 1197 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 341 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। कंपनी इसमें 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर तक माईलेज ऑफर करती है।

Maruti WagonR की कीमत

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को बाजार में 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। हालांकि इससे कम कीमत पर इसे आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम डिटेल से आपको इसके बारे में बताएंगे।

Maruti WagonR पर ऑफर

2015 मॉडल मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) को आप Cardekho वेबसाइट से खरीद सकते हैं। यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और अबतक 10,000 किलोमीटर चली हुई है। यहाँ पर इस कार के लिए 3.25 लाख रुपये की मांग की गई है। अगर कम बजट में आपको यह कार चाहिए तो आप एक बार इसे जरूर चेक कर सकते हैं।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के 2016 मॉडल की बिक्री Cardekho वेबसाइट पर हो रही है। इस कार का कंडीशन बेहतर है और इसके ओनर ने इसे 88,060 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। यह कार पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसके लिए यहाँ पर 3.29 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App