सिर्फ 1 लाख में आपकी होगी CNG कार, जानें Maruti WagonR का ये सुनहरा ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti WagonR CNG: आपको बता दें कि पेट्रोल और डीजल इंजन वाली कारों की तुलना में सीएनजी कार ज्यादा माईलेज देती है। जिस कारण से इनकी डिमांड भारतीय बाजार में काफी ज्यादा है। आपको बाजार में लगभग सभी पॉपुलर गाड़ियों का सीएनजी वेरिएंट देखने को मिल जाएगा। अगर बात मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) की करें तो यह कार हैचबैक सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है। कंपनी ने इसकी बिक्री को बढ़ाने के लिए इसमें सीएनजी का विकल्प भी दिया है।

Maruti WagonR CNG की बाजार में कीमत

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के सीएनजी वेरिएंट की बाजार में कीमत 6.4 लाख रुपये से शुरू होकर लगभग 7.71 लाख रुपये तक जाती है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। आपको बता दें सेकेंड हैंड गाड़ियों की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी आकर्षक ऑफर दे रही हैं। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए इन्ही में से कुछ ऑफर्स के बारे में जानकारी लेकर आए हैं।

Maruti WagonR CNG आकर्षक ऑफर

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) के सीएनजी वेरिएंट को आप DROOM वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस बाइक के 2010 मॉडल को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार आपको 1 लाख रुपये में यहाँ से मिल सकती है।

Olx वेबसाइट पर भी मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के सीएनजी वेरिएंट को सेल किया जा रहा है। 2011 मॉडल यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कराई गई है और बिक्री के लिए 1.5 लाख रुपये की कीमत पर यहाँ पोस्ट की गई है।

आप मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार के सीएनजी वेरिएंट को Cartrade वेबसाइट पर भी चेक कर सकते हैं। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस 2012 मॉडल कार के लिए यहाँ पर 1.99 लाख रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App