18.76 Kmpl का माइलेज और स्टाइलिश लुक के साथ मात्र 5 लाख़ में मिल रही Maruti की ये गाड़ी !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Vitara Brezza VXI AT: अगर आप भी SUV सेगमेंट में एक दमदार और स्टाइलिश लुक वाली अफॉर्डेबल SUV गाड़ी देने का प्लान कर रहे हैं। तो आपको एक बार Maruti Vitara Brezza के VXI AT वेरिएंट का जरूर रुख कर लेना चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 18.76 Kmpl का माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाले 1462 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह गाड़ी अभी आपको मात्र ₹5 लाख के बजट में मिल रही है। शायद ही ऐसी ऐतिहासिक डील आपको पहले कभी मिली हो। आइए जानते हैं इस गाड़ी को लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VXI AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VXI AT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो तो इसमें आपको सबसे पहले 1462 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 103.26 bhp की अधिकतम पावर तथा 138 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की बात करें तो वह 18.76 Kmpl है।

वहीं इस गाड़ी में आप अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के आधार पर 48 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं यह गाड़ी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इसमें कारमेकर ने काफी सारे बढ़िया कंफर्ट के फीचर्स भी दिए हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, एसेसरी पावर आउटलेट, रीयर सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

 

Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VXI AT वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ में लाएं घर

अपाकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Vitara Brezza गाड़ी के VXI AT वेरिएंट को अभी कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया है और इसका भी प्रोडक्शन नहीं किया जा रहा है। वहीं यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह दिल्ली में 10.12 लाख़ रुपए थी।

लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है। इस गाड़ी का इतनी कम कीमत में मिलने का सबसे बड़ा कारण है कि है यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में लिस्ट किया गया है। जाहिर सी बात है इसके फर्स्ट ओनर ने इस गाड़ी को लिस्ट किया है तथा इस गाड़ी को उन्होंने अभी तक कुल 38,728 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि कारदेखो की टीम के द्वारा भी कर ली गई है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर ही जाकर आप आगे का प्रोसेस कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App