Maruti की ये सुंदर SUV मिल रही मात्र 5 लाख़ में.. 25.1 Kmpl का तगड़ा माइलेज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti SX4 S Cross Alpha DDiS 200 SH: भारत में इस समय SUV गाड़ियों की काफी ज्यादा डिमांड है। ऐसे में यदि आप भी एक बेहतरीन माइलेज देने वाली सुंदर SUV गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Maruti SX4 गाड़ी के S Cross Alpha DDiS 200 SH वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 25.1 Kmpl का शानदार माइलेज को देखने के लिए मिल ही जाता है। इसी के साथ आपको इसमें आने वाला 1248 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 5 लाख की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीदना का पूरा तरीका।

Maruti SX4 गाड़ी के S Cross Alpha DDiS 200 SH वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti SX4 गाड़ी के S Cross Alpha DDiS 200 SH वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 25.1 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 19.16 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए भी मिल जाता है। इस गाड़ी में आपको अधिकतम 48 लीटर तक फ्यूल डालने की छूट मिलती है क्योंकि इसमें इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी इतनी ही है। इसी के साथ इस गाड़ी का एक SUV गाड़ी होने के नाते 180 MM का ग्राउंड क्लीयरेंस भी दिया गया है।

Maruti SX4 गाड़ी के S Cross Alpha DDiS 200 SH वेरिएंट को मात्र 5 लाख़ में लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti SX4 गाड़ी के S Cross Alpha DDiS 200 SH वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और वर्ष 2020 के बाद से ही इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 11.44 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी वाले सेक्शन में अभी मात्र ₹5 लाख़ में मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड SUV हैंड गाड़ी है जिस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को 55,718 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। लुक वाइस भी यह बिल्कुल बेहतरीन है और परफॉर्मेंस भी काफी जबरदस्त दे रही है। अतः अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App