Maruti Swift की कीमत देख TVS Apache को आई शर्म, देखें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: अच्छी डिजाइन वाली कर लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है। खासकर अगर उसमें फीचर्स और उनकी कीमत कम हो तो उनकी बिक्री सबसे ज्यादा होती है। यही कारण है कि लोग मारुति स्विफ्ट को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

मारुति स्विफ्ट की ऑन रोड कीमत 7 लाख रुपए के आसपास है। ऐसे में हर कोई इस कार को नहीं खरीद पाता है। लेकिन फिर भी यह टॉप फाइव बेस्ट सेलिंग कार लिस्ट में हमेशा रहती है। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी इनफार्मेशन देने वाले हैं जिसके जरिए आप काफी सस्ते में मारुति स्विफ्ट को खरीद सकते हैं।

Maruti Swift बेस वेरिएंट की कीमत

मारुति स्विफ्ट में कई सारे मॉडल आते हैं। अगर आप इसके बेस्ट वेरिएंट की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 5 लाख 50000 रुपए है। वहीं अगर आप सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीदने जाए तो यह आपको एक से दो लाख रुपए में मिल जाएगी।

लाल कलर की Swift है सबसे सस्ती

कर देखो वेबसाइट पर 2015 मॉडल मारुति स्विफ्ट को 180000 में बेचा जा रहा है। लाल कलर की यह स्विफ्ट दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। आप भी चाहे तो इसे आज ही खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए आपको किसी भी प्रकार के फाइनेंस प्लान का सहारा नहीं लेना होगा। हालांकि वेबसाइट आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा देती है।

ओएलएक्स वेबसाइट पर भी मारुति स्विफ्ट को बेचा जा रहा है। यहां इस कार की कीमत तकरीबन 1 लाख रुपए है। यह 2013 मॉडल कार है जो थोड़ी पुरानी दिखती है। लेकिन ड्राइविंग सीखने के लिए आप इस कार का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपके लिए एक वैल्यू फॉर मनी डील साबित होगी।

मारुति ट्रू वैल्यू काफी अच्छा डील ऑफर कर रही है। यहां इस कार को खरीदने पर आपको काफी ज्यादा फायदा हो सकता है। मारुति ट्रू वैल्यू पर मारुति स्विफ्ट को बहुत ही सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इसके 2017 मॉडल की कीमत ₹200000 रखी गई हैं। देखा जाए तो यह एक अच्छी डील हो सकती है क्योंकि इसके साथ आपको 6 महीने की वारंटी और फ्री सर्विसेज भी दी जाएगी।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App