Maruti Swift बनेगी बेस्ट सेलिंग कार, जिस कीमत पर मिलती है बाइक उसी कीमत पर मिल रही कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय बाजार में ज्यादातर उन कारों की बिक्री होती है जो हैचबैक सेगमेंट में आती है। आपको हैचबैक सेगमेंट में सभी प्रमुख कंपनियों की कारें देखने को मिल जाएगी। जिसमें मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) भी शामिल है। कंपनी की कार मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) एक प्रीमियम हैचबैक है। जिसे अपने स्पोर्टी लुक के लिए पसंद किया जाता है। कंपनी अभी इसके अपडेटेड मॉडल पर काम कर रही है। जिसे इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

स्विफ्ट के इंजन की जानकारी

इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें काफी पॉवरफुल 1197 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 6000 आरपीएम पर 88.50bhp पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस 5-सेटर कार में आपको 268 लीटर बूट स्पेस के अलावा काफी बड़ा केबिन स्पेस मिलता है। यह कार किफायती भी है। क्योंकि कंपनी इसमें 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बाजार में इस कार की कीमत

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) बेस्ट परफोर्मिंग हैचबैक है। जिसे बाजार में 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इस कार को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतना बजट नहीं है। तो एकबार आप Carwale वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं।

जहाँ पर इस हैचबैक के पुराने मॉडल को काफी आकर्षक कीमत पर सेल किया जा रहा है। आपको इस वेबसाइट पर स्विफ्ट कार के कई मॉडल्स देखने को मिलेंगे। लेकिन इस रिपोर्ट में हम आपको स्विफ्ट पर मिल रहे एक बेस्ट ऑफर के बारे में बताएंगे।

Swift पर Carwale ऑफर कर रही है बेस्ट डील

Carwale वेबसाइट पर 2013 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार को सेल किया जा रहा है। यह पेट्रोल इंजन कार है और दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कराई गई है। इसे अबतक 1,06,500 किलोमीटर तक चलाया गया है और बिक्री के लिए 2.9 लाख रुपये में लिस्ट किया गया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App