Maruti Swift जो देगी स्पोर्ट्स कार की फील, बस 1 लाख में मिलेगी कार, नहीं है EMI का झंझट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: देश का मध्यम वर्ग हैचबैक सेगमेंट की कारों को ज्यादा खरीदते हैं। ऐसा इस लिए क्योंकि इस सेगमेंट की कारों में आपको एडवांस फीचर्स के साथ ही ज्यादा माईलेज मिल जाता है। अगर आप भी एक ऐसी कार की तलाश कर रहे हैं। जिसमें कम कीमत पर आपको बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स मिलती हो,तो आप एकदम सही जगह आए हैं।

यहाँ पर आपको मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में जानकारी मिलेगी। जो हैचबैक सेगमेंट की एक प्रीमियम कार है। इस कार को स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें ज्यादा केबिन स्पेस दिया गया है। अगर आपका मन इस कार को खरीदने का है। तो आपको बता दें कि बाजार में यह आपको 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगी।

इस पॉपुलर हैचबैक को अगर आप चाहें तो इससे कम कीमत पर भी ले सकते हैं। आपको बता दें कि इस कार के कई पुराने मॉडल्स को सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कम बजट में अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। तो एक बार आप इन वेबसाइट्स पर विजिट कर सकते हैं।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार आपको आकर्षक कीमत पर Olx वेबसाइट से मिल जाएगी। यहाँ पर इस कार के 2010 मॉडल को लिस्ट किया गया है। दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड यह कार शानदार कंडीशन में है और यहाँ पर 1 लाख रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस कार के साथ फाइनेंस प्लान भी ऑफर किया गया है। जिस कारण इसे खरीदने में आपको कोई परेशानी भी नहीं होगी।

Cartrade वेबसाइट 2011 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) कार पर आकर्षक डील ऑफर कर रही है। इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसका कंडीशन काफी अच्छा है। यहाँ पर इस कार के लिए 1.5 लाख रुपये की मांग की गई है। इसपर सेलर ने फाइनेंस प्लान भी दिया है। यानी यह कार आपको आसान मशिक किस्तों में भी मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App