Maruti से भर गया है मन तो खरीदें ये कार, 2 लाख से कम में मिलेगा ये सब फीचर्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: भारतीय कार बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। इस सेगमेंट में आपको मारुति (Maruti Suzuki) से लेकर टाटा (Tata) और हुंडई (Hyundai) तक कि कारें देखने को मिल जाएंगी। अगर बात हुंडई मोटर्स की करें तो कंपनी की कार हुंडई आई10 (Hyundai i10) हैचबैक सेगमेंट में काफी लोकप्रिय है। इस कार का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को उपलब्ध कराया है।

Hyundai i10 इंजन और पावरट्रेन

हुंडई आई10 (Hyundai i10) हैचबैक में कंपनी ने 1197 सीसी का दमदार इंजन लगाया है। जो 6000 आरपीएम पर 78.9 bhp का अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 111.8 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस कार को मैनुअल के साथ ही कंपनी ने ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी पेश किया है। इसमें आपको 35 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। वहीं कंपनी इसमें 16.95 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Hyundai i10 प्राइस डिटेल्स

कंपनी की पॉपुलर हैचबैक हुंडई आई10 (Hyundai i10) को 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी अपना बनाया जा सकता है। अगर बात इसके सेकेंड हैंड मॉडल की करें तो कई ऑनलाइन वेबसाइट्स हैं जहाँ पर इस कार के पुराने मॉडल की बिक्री इससे काफी कम कीमत पर हो रही है। इस रिपोर्ट में आज आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी मिल जाएगी।

Hyundai i10 पर मिलने वाले कुछ ऑफर्स

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार के 2008 मॉडल को Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह पेट्रोल इंजन कार है और गाजियाबाद में मौजूद है। इस 81,000 किलोमीटर तक चली कार के लिए यहाँ पर 1.18 रुपये की मांग की गई है।

Carwale वेबसाइट पर ही पुरानी हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार की बिक्री हो रही है। 70,105 किलोमीटर तक चली यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और यहाँ पर 1.2 लाख रुपये में मिल रही है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App