Maruti की इस सुंदर 8 सीटर MiniVan को घर लाएं मात्र 1 लाख़ में.. मिलेगा बढ़िया माइलेज !

By

Vikram Singh

Maruti Omni E MPI STD: अगर आप भी एक मिनीवैन गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र मारुति की मशहूर Omni E MPI STD वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। यह मिनीवैन 796 cc के तगड़े इंजन के साथ तो आती है जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इसी के साथ इससे आपको 16.8 Kmpl का काफी शानदार माइलेज भी देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस मिनीवैन को अभी आप एक शानदार डील के माध्यम से मात्र 1 लख रुपए में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं मिनीवैन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Omni मिनीवैन के E MPI STD वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Omni मिनीवैन के E MPI STD वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 796 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 34.2 bhp की अधिकतम पावर तथा 59 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 18 सीटर मिनीवैन है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस MiniVan से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 16.8 Kmpl का ARAI क्लेम माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस मिनीवैन में अधिकतम 35 लीटर तक पेट्रोल भरवा सकते हैं। इस मिनीवैन का ग्राउंड क्लीयरेंस भी इसके निर्माता ने काफी बढ़िया दिया है जो 165 MM का है और इस मिनीवैन को एक काफी बल्कि लुक प्रदान करता है।

 

Maruti Omni मिनीवैन के E MPI STD वेरिएंट को मात्र 1 लाख़ में खरीदें

आपकी जानकारी के बता दे Maruti Omni मिनीवैन के E MPI STD वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू किया जा चुका है। लेकिन यदि हम इस मिनीवैन की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 2.65 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र ₹1 लाख़ में लिस्टेड मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड मिनीवैन है जिसको इतनी कम दाम पर आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस MiniVan को कुल 43,856 किलोमीटर चलाया है तथा अभी इसमें कोई समस्या नहीं आई है। अधिक जानकारी के लिए तथा इस मिनीवैन का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App