Maruti Suzuki बंपर सेल, कारों पर मिल रही ₹1.50 लाख तक की छूट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Suzuki March Discount: अगर आप इस महीनें यानी मार्च 2024 में कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपके लिए एक जबरदस्त न्यूज़ लेकर आए हैं। आपको बता दें कि मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मार्च 2024 में अपनी Nexa डीलरशिप के जरिए बिक्री होने वाली कारों पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Suzuki की कारों पर ऑफर

आपको मार्च 2024 महीनें में कंपनी की कारों पर 4,000 रुपये से 1.5 लाख रुपये की छूट मिल जाता है। ऐसे में अगर आप मारुति सुजुकी की कोई कार खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एकदम सही मौका है। क्योंकि इस महीने आप कंपनी की कोई कार खरीदकर अपने काफी पैसे बचा सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की कुछ कारों पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएंगे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Maruti Ignis पर डिस्काउंट

इस लिस्ट में पहले नंबर पर Maruti Ignis है। यह कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसके AMT वेरिएंट पर आपको 79,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है।

Maruti Baleno पर डिस्काउंट

Maruti Baleno इस लिस्ट की दूसरी कार है। कंपनी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 48,000 रुपये और सीएनजी ट्रिम पर 33,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको बता दें कि कंपनी की ये कार 1.2 लीटर इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 90hp पावर और 113Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है।

Maruti Ciaz पर डिस्काउंट

Maruti Ciaz को हमने इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है। इसपर आपको मार्च के महीनें में 53,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है।

Maruti XL6 पर डिस्काउंट

चौथे नंबर पर इस लिस्ट में Maruti XL6 आती है। कंपनी इसपर 20,000 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है।

Maruti Grand Vitara CNG पर आपको कुल 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है। वहीं इसके अन्य वेरिएंट पर 59,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है। कंपनी Grand Vitara Hybrid पर 79,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Fronx पर वेरिएंट के हिसाब से 20,000 रुपये और 55,000 रुपये का डिस्काउंट दिया गया है। वहीं Maruti Jimny पर कंपनी ने 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध कराया है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App