Thar को लगा बड़ा झटका! शोरूम पर आई नई Maruti Jimny Thunder

By

Timesbull

Maruti Jimny Thunder: मारुति ने भारतीय ग्राहकों को समझ लिया है। इसलिए कंपनी ने एसयूवी सेगमेंट पर काफी ज्यादा जोर दे दिया है। हाल ही में दो नई एसयूवी Fronx और Jimny को लांच किया गया था।


इससे पहले Grand Vitara और Brezza जैसी एसयूवी को बेचा जा रहा था। कुल मिलाकर कंपनी के पास अब चार एसयूवी हो चुकी है जो मार्केट में काफी अच्छा बिक रही है। लेकिन बात जब ऑफ रोडिंग की आती है तो वहां सिर्फ जीमिनी (Maruti Jimny) का नाम लिया जाता है।

फोर बाई फोर फीचर के साथ आने वाली जिम्नी थार को टक्कर दे रही है। अब इसकी सेल को बढ़ाने के लिए इसके थंडर एडिशन को लांच किया गया है। कई डीलरशिप पर हमें नई मारुति जिम्नी थंडर एडिशन (Maruti Jimny Thunder Edition) देखने को मिल रही है। इस एसयूवी की एक्स शोरूम की कीमत 10.74 लाख रुपए होने वाली है और इसका लुक ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाला है।

ऐसी होगी नई Maruti Jimny Thunder

मारुति जिम्नी के स्पेशल एडिशन की खास बात यह है इसकी कीमत बढ़ाई नहीं गई है। बल्कि यह जेटा और अल्फा मॉडल के मुकाबले कम रखी गई है। यानी कि आप कम कीमत में ही इसके स्पेशल एडिशन को खरीद सकते हैं।

जिम्नी के थंडर मॉडल में बहुत से बदलाव भी देखने को मिलेंगे। जैसे कि इसके फ्रंट लुक को शार्प बनाया गया है। थंडर नाम की तरह इसके लुक को भी एग्रेसिव डिजाइन दिया गया है जो बहुत ही आकर्षक है। इसके इंटीरियर में आपको ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। इसलिए आप इसे सिर्फ इसके लुक के लिए ही खरीद सकते हैं।

मारुति जिम्नी (Maruti Jimny) में आपको वही पुराना 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा और यह फोर व्हील ड्राइव के साथ आने वाली है। इसके अलावा इसमें कमाल की ऑफ रोडिंग कैपेसिटी है। इंटीरियर में आपको 9 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले, सेफ्टी के लिए चार एयर बैग्स, पार्किंग कैमरा, रिवर्स कैमरा, ऑटो एयर कंडीशनर, क्लाइमेट कंट्रोल और पीछे की तरफ एसी वेंट दिया गया है। जिन लोगों के पास थार खरीदने का बजट नहीं है वह मारुति जिम्नी को अपनी पहली पसंद बन सकते हैं।

Share.


Open App
Join Telegram