मात्र 7 लाख़ में मिल रहा Maruti Jimny का ये वैरियंट… फीचर्स देख चौंक जाएंगे आप, सुरक्षा के मामले में भी बेस्ट !

By

Vikram Singh

Maruti Jimny Alpha: अगर आप भी के दमदार SUV लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन यह समझ नहीं आ रहा की आखिर कौन सी गाड़ी ली जाए तो आपको थोड़ा ठहरने की आवश्यकता है। दरअसल, एक डील के अंतर्गत Maruti की तरफ से आने वाली Jimny Alpha गाड़ी महज 7 लाख़ में मिल रही है, यह गाड़ी परफॉर्मेंस के मामले में कैसी है वो तो आप इसके फीचर्स को देखकर अंदाजा लग जायेगा। आइए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इस गाड़ी को खरीदने के तरीके के बारे में।

Maruti Jimny Alpha गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Jimny Alpha गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी के अंदर आपको सबसे पहले 1462 cc का 6 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 103.39 bhp की अधिकतम पावर तथा 134.2 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 4 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही आपको इसमें निजी सामान रखने के लिए 211 लीटर का काफी बढ़िया बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है। इस SUV गाड़ी से आपको 16.94 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज मिलता है। वही इस गाड़ी के अंदर आप अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

मारुति कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में सुरक्षा के फीचर्स का बहुत अच्छे से ध्यान रखा है और इसमें आपको कुल 6 एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, कर्टन एयरबैग, डे नाइट रियर व्यू मिरर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, इंजन इमोबिलाइजर, सीट बेल्ट वार्निंग, रियर कैमरा, स्पीड अलर्ट, हिल एसिस्ट तथा इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं।

Maruti Jimny Alpha गाड़ी को मात्र 7 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप अभी मार्केट में Maruti Jimny Alpha गाड़ी को खरीदने जाते हैं तो इसकी मौजूदा एक्स शोरूम कीमत ही 13.69 लाख़ रुपए पड़ती है। जबकि यही गाड़ी अभी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी में मात्र 7 लाख रुपए की मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट किया है उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी को भी साझा किया है तथा बताया है कि यह गाड़ी अभी तक 10,000 किलोमीटर चली है। तथा गाड़ी में किसी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं है। पिछले साल ही लेने के कारण अभी तक इस गाड़ी में कोई स्क्रेच तथा डेंट नहीं आया तथा यह देखने में बिल्कुल न्यू जैसी लगती है। अतः आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो करदेखो पर जाकर ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App