मारुति की इस “Gypsy King” को भूल गए क्या ! अभी मिल रही मात्र 2.4 लाख़ में.. जानें फीचर्स

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Gypsy King Soft Top MPI: मारुति कंपनी भारतीय बाजार में काफी किफायती दाम में गाड़ियों को उतरती है। इसीलिए बहुत से लोग इस ब्रांड को पसंद करते हैं। इसी कड़ी में मारुति की तरफ से आने वाली Gypsy King SUV को पहले काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। आज कि इस रिपोर्ट में हम आपको मारुति की इसी गाड़ी के बारे में बताएंगे। यह अभी आपको मात्र 2.4 लाख रुपए के बजट में मिल रही है तथा इससे 11.96 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 1298 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया क्योंकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है।

Maruti Gypsy King गाड़ी के Soft Top MPI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Gypsy King गाड़ी के Soft Top MPI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1298 सीसी का 4 सिलेंडर वाला धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 80 bhp की अधिकतम पावर तथा 103 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 8 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 11.96 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इसमें अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक पेट्रोल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। इसमें आपको 210 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस भी देखने के लिए मिलता है।

Maruti Gypsy King गाड़ी के Soft Top MPI वेरिएंट को खरीदें इतने कम दाम पर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Gypsy King गाड़ी के Soft Top MPI वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और इसका प्रोडक्शन भी बंद हो चुका है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिर एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.23 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2.4 लाख़ रुपए में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने कारदेखो की वेबसाइट पर कुल 38,489 किलोमीटर चलाने के पश्चात लिस्ट किया है। इस गाड़ी में अभी किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अच्छे से मेंटेन करने के कारण इसका नया लुक तो अभी बिल्कुल बरकरार है ही। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App