Maruti Grand Vitara पर मिला भारी डिस्काउंट, सही मौके पर घर लाएं ये शानदार SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Suzuki Grand Vitara: इस फरवरी कई कंपनियों के साथ ही मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) भी अपनी एरिना शोरूम के तहत बेची जाने वाली कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी की प्रीमियम रिटेल चेन नेक्सा के तहत बेची जाने वाली कारों पर भी इस महीनें भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

नेक्सा डीलरशिप के तहत सेल

कंपनी की एसयूवी मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) के हाइब्रिड और पेट्रोल दोनों वेरिएंट पर फरवरी 2024 में आपको नकद छूट और एक्सचेंज बोनस के अलावा कई अलग ऑप्शन और बेनिफिट ऑफर मिल जाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस प्रीमियम एसयूवी की बिक्री नेक्सा डीलरशिप के तहत करती है।

Maruti Suzuki Grand Vitara डिस्काउंट ऑफर

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) कंपनी की प्रीमियम हैचबैक है। जिसके स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट पर कंपनी सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। आपको इस फरवरी कंपनी की इस एसयूवी के स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड वेरिएंट पर 75,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। जिसमें 50,000 रुपये तक की एक्सचेंज डील और 25,000 रुपये तक की नकद डील शामिल है।

कंपनी 2024 ग्रैंड विटारा हाइब्रिड मॉडल 50,000 तक के एक्सचेंज ऑफर दे रही है। लेकिन इसपर आपको कोई कॉर्पोरेट और नकद डील नहीं मिलेगी। वहीं 2023 ग्रैंड विटारा माइल्ड हाइब्रिड पर कंपनी ने 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है। इसपर आपको 35,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलता है।

Maruti Suzuki Grand Vitara इंजन डिटेल्स

Maruti Suzuki Grand Vitara एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 1,462cc का माइल्ड हाइब्रिड इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 102bhp की अधिकतम पावर और 136.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। वहीं बैटरी के साथ यह 79bhp का अधिकतम पावर जनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको
5-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कनवर्टर और हाइब्रिड मॉडल eCVT गियरबॉक्स मिलता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App