मजा आएगा जब आप भी सिर्फ 2 लाख में खरीदेंगे Maruti Ertiga, नहीं हो रहा विश्वास तो पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: भारत में आज भी बड़ी फैमिली काफी ज्यादा है। लोग अपने माता-पिता के साथ रहना पसंद करते हैं। ऐसे में परिवार में ज्यादा लोगों का होना काफी आम सी बात है।

लोग अपने बड़े परिवार के लिए 7 सीटर कार खरीदते हैं। इसमें सबसे ज्यादा मारुति अर्टिगा की बिक्री होती है। इसके अलावा इस सेगमेंट में अपना Renault Triber और Kia Carens की भी बिकती है।

हालांकि इनकी बिक्री कुछ खास नहीं होती। बात करें मारुति अर्टिगा की तो यह एक बहुत ही खास कार है। लोग इसे सबसे ज्यादा इसलिए खरीदते हैं क्योंकि इसमें आपको अच्छी लुक्स, माइलेज और कम मेंटेनेंस खर्च आता है।

Maruti Ertiga की खास कीमत

भारत का मिडिल क्लास परिवार इस गाड़ी को चलाकर बहुत ही ज्यादा खुश है। हालांकि जब बात इसकी कीमत की आती है तो यह काफी ज्यादा है। यह 10 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च हुई थी और अभी लगभग 11 लाख रुपए के आसपास बिकती है।

इतने पैसे देकर एक कार खरीदना किसी आम आदमी के लिए साधारण सी बात नहीं है। इसीलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ऑफर्स लेकर आए हैं जिसके तहत आप मात्र ₹200000 में मारुति अर्टिगा खरीद सकते हैं।

Maruti Ertiga है अच्छी डील

देश की बड़ी कंपनियों में से एक कार देखो के प्लेटफार्म पर आपको 2015 मॉडल मारुति अर्टिगा मिल जाएगी। इसकी कीमत 4.85 लाख रुपए रखी गई है। यह कार काफी ज्यादा चली हुई है जिस कारण से इसकी कीमत इतनी कम है। इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है। अगर आपको व्हाइट कलर की अर्टिगा चाहिए तो इसे खरीद सकते हैं।

यहां आपको 2013 मॉडल अर्टिगा भी मिलेगी जिसकी कीमत ₹200000 रखी गई है। अगर आपके पास ज्यादा बजट नहीं है तो फिर आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। पेट्रोल मॉडल होने के कारण अभी भी आप इस रोड पर चला सकते हैं। हालांकि अगर आपने इसमें ऑफ रोड सीएनजी लगवा लिया तो इसकी लाइफ और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

इसके अलावा मारुति की अपनी वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर भी 2015 मॉडल अर्टिगा को बेचा जा रहा है। यह इसकी कीमत ₹40000 रखी गई है। यहां से कार खरीदने पर आपको 6 महीने की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज भी मिलेंगे।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App