फैमिली के लिए बेस्ट! Maruti की ये MUV देती है 24.52 Kmpl का माइलेज, कीमत मात्र 5 लाख..

By

Vikram Singh

Maruti Ertiga SHVS ZDI: भारत में आपको काफी सारी MUV (मल्टी यूटिलिटी व्हीकल) गाड़ियों के ऑप्शन देखने के लिए मिल जाते हैं। लेकिन आज हम आपको Maruti की तरफ से आने वाली Ertiga SHVS ZDI गाड़ी के बारे में बताएंगे जो काफी तगड़े फीचर्स के साथ आती है, 24.52 Kmpl का माइलेज भी देती है और काफी अफोर्डेबल है। जी हां ! जहां एक और इसकी एक्स शोरूम कीमत ही 10.69 लाख़ रुपए है वहीं यह अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र 5 लाख में मिल रही है। आइए जानते हैं इस शानदार डील के बारे में लेकिन उससे पहले इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स जान लेते हैं।

Maruti Ertiga SHVS ZDI गाड़ी आती है इन जबरजस्त फीचर्स के सत्य

अगर हम Maruti Ertiga SHVS ZDI गाड़ी मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1248 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 200 NM का अधिकतम टॉर्क तथा 88.5 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.52 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज तथा 15.04 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है इसी के साथ आप इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 45 लीटर तक डीजल भरवा सकते हैं। साथ ही इसमें आपको 185 NM का काफी ठीक ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। जो इसको बल्कि लुक प्रदान करता है तथा इस गाड़ी को और ज्यादा आकर्षक बना देता है।

कारमेकर ने इस गाड़ी में सुरक्षा का पूरा बंदोबस्त कर रखा है इसमें आपको ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, पावर डोर लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, क्रैश सेंसर, इंजन इमोबिलाइजर, इंजन चेक वार्निंग, EBD, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

Maruti Ertiga SHVS ZDI गाड़ी को मात्र 5 लाख में उठा लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti Ertiga के SHVS ZDI वेरिएंट को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 10.69 लाख रुपए थी।

वहीं अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹5,00,000 में मिल रही है। वास्तव में यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो इसके फर्स्ट ओनर द्वारा कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। इसको अभी तक उन्होंने 37,000 किलोमीटर चलाया है तथा उनके अनुसार गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आई है। परफॉर्मेंस भी यह काफी जबरदस्त दे रही है और अच्छे से मेंटेन करने के कारण लुक भी इसका काफी अच्छा है। तो यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट के माध्यम से ही आप इसके ओनर से जुड़ सकते हैं और अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App