सिर्फ 2 लाख में खुश होगी फैमिली! इतने में ही मिलेगी नई 7 सीटर Maruti Ertiga

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Ertiga: देश के 7-सीटर एमपीवी सेगमेंट में मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) काफी लोकप्रिय है। इसका डिज़ाइन काफी आकर्षक है और कंपनी ने इसमें कंपनी ने ज्यादा केबिन और बूट स्पेस ऑफर किया है। अगर आपका परिवार बड़ा है और आप एक ऐसी कार की तलाश कर रहे हैं। जिसमें सभी लोग आसानी से बैठकर कहीं जा सके। तो आपके लिए मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) एकदम उपयुक्त रहेगी।

Maruti Ertiga बेस मॉडल कीमत

कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर एमपीवी के बेस मॉडल को 9,68635 रुपये की ऑन रोड कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। ऐसे में इसे खरीदने के लिए आपको 9.68 लाख रुपये की जरूरत होगी। अगर आपका मन इसे खरीदने का है लकीन बजट इतना नहीं है। तो आप एक बार इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में जान लीजिए। जिसके तहत यह आपको महज 2 लाख रुपये के डाउन पेमेंट पर मिल जाएगी।

Maruti Ertiga पर जबरदस्त प्लान

मारुति अर्टिगा (Maruti Ertiga) के बेस मॉडल को अगर आप फाइनेंस प्लान के साथ लेना चाहते हैं। तो आपको बता दें कि बैंक आपको 9 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,68,635 रुपये का लोन दे देगी। यह लोन आपको 5 वर्ष यानी कि 60 महिनों की अवधि के लिए मिलेगा। वहीं इसे आपको 15,956 रुपये ईएमआई हर महीने देकर चुकाना होगा। लोन मिल जाने के बाद आप इस एमपीवी को 2 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीद पाएंगे।

Maruti Ertiga इंजन और फीचर्स

कंपनी ने इस एमपीवी में 1.5 लीटर इंजन दिया है। जो 103 bhp पावर और 138 Nm टॉर्क बनाता है। इसमे आपको जबरदस्त परफॉरमेंस के साथ ही 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिल जाता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, डुअल एयरबैग, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर पार्किंग सेंसर जैसे आधुनिक फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App