Ford EcoSport की इस SUV का है भारत में रुतबा.. मिलेगा 23 Kmpl का माइलेज मात्र 3 लाख़ में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari


Ford EcoSport 1.5 TDCi Trend Plus BE: यदि आप भी वर्ष 2024 में एक ऐसी किफायती SUV लेने का प्लान बना रहे हैं जिससे आपको काफी बढ़िया माइलेज भी देखने के लिए मिल जाए तो ऐसे में आपको एक नजर Ford EcoSport गाड़ी के 1.5 TDCi Trend Plus BE वेरिएंट पर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको काफी शानदार 23 Kmpl का माइलेज तो मिल ही जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र ₹3 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं। जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतने कम दाम पर खरीद के लाने का पूरा तरीका।

Ford EcoSport गाड़ी के 1.5 TDCi Trend Plus BE वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Ford EcoSport गाड़ी के 1.5 TDCi Trend Plus BE वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 98.96 bhp की अधिकतम पावर तथा 205 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 52 लीटर तक इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवाने में सक्षम है। इस गाड़ी में कारमार्क्स ने 200 MM का काफी बढ़िया ग्राउंड क्लीयरेंस तो दिया ही है। साथ ही इसमें आपको काफी सारे सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक
सेफ्टी, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एंटी थेफ्ट डिवाइस जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Ford EcoSport गाड़ी के 1.5 TDCi Trend Plus BE वेरिएंट को मात्र 3 लाख़ में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Ford EcoSport गाड़ी के 1.5 TDCi Trend Plus BE वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरुम कीमत की की बात करें तो वह तकरीबन 9.57 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख़ में मिल रही है।

इस गाड़ी का इतने कम कीमत मिलने का एकमात्र कारण है कि है एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको अच्छे से मेंटेन करके रखा गया है। इस कारण से परफॉर्मेंस काफी बढ़िया मिल रहा है। इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 28,497 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट जाकर इसके पहले मालिक से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App