Maruti की इस 7 सीटर गाड़ी को मात्र 4 लाख में लाएं.. मिलेगा 24.2 Kmpl का शानदार माइलेज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti Ertiga 1.5 VDI: यदि आप भी मारुति की तरफ से आने वाली कोई बढ़िया 7 सीटर गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नज़र मारुति Ertiga गाड़ी 1.5 VDI वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 24.2 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1498 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप मात्र 4 लाख़ रुपए के बजट में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

 

Maruti Ertiga गाड़ी के 1.5 VDI वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti Ertiga गाड़ी के 1.5 VDI वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 93.87 bhp की अधिकतम पावर तथा 225 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है।

यह एक 7 सीटर वाली MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.2 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में 45 लीटर तक अधिकतम इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार डीजल भरवा सकते हैं।

इस 7 सीटर गाड़ी में आपको कंफर्टर और कन्वीनियंस के भी काफी बढ़िया फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, वैनिटी मिरर, ट्रंक लाइट, कप होल्डर, की लेस एंट्री और गियर शिफ्ट इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Maruti Ertiga गाड़ी के 1.5 VDI वेरिएंट को मात्र 4 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Ertiga गाड़ी के 1.5 VDI वेरिएंट को कंपनी की तरफ से अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 9.87 लाख़ रुपए थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख रुपए में मिल रही है।

यह एक सेकंड हैंड MUV कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक कुल 43,126 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए गाड़ी का संपूर्ण विवरण प्राप्त करने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App