Maruti Dzire पर मिला अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Dzire: देश के सेडान सेगमेंट की लोकप्रिय कार मारुति डीजायर (Maruti Dzire) पर कंपनी आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है। ऐसे में इस महीने यानी मार्च 2024 में अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए काफी जबरदस्त मौका है। आपको बता दें कि कंपनी अपनी इस सेडान पर एक्सचेंज बोनस के अलावा कैश डिस्काउंट भी दे रही है। जो ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रहे हैं।

31 मार्च तक लागू है ऑफर

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कंपनी की प्रीमियम सेडान है। जिसके पेट्रोल मॉडल के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट पर डिस्कोउन ऑफर कर रही है। हालांकि इसके सीएनजी वेरिएंट पर आपको किसी तरह का डिस्काउंट या ऑफर नहीं मिलेगा। आप कंपनी की तरफ से उपलब्ध कराए गए डिस्काउंट ऑफर का लाभ 31 मार्च तक उठा सकते हैं।

Maruti Dzire पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

कंपनी ने मारुति डीजायर (Maruti Dzire) को 6,56,500 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कंपनी ने Maruti Dzire MT वेरिएंट पर कुल 25,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है। जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके ऑटोमैटिक वेरिएंट पर कंपनी 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस दे रही है। यानी इसपर आपको कुल 30,000 रुपये का ऑफर मिल जाएगा।

Maruti Dzire पावरट्रेन

मारुति डीजायर (Maruti Dzire) कंपनी की बेहतरीन कार है। इसमें 1.2 लीटर K12C ड्यूलजेट इंजन लगा हुआ है। जो 76bhp का अधिकतम पावर और 98.5Nm का पीक टॉर्क बनाने की क्षमता रखता है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 31.12 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माईलेज मिलता है।

इस सेडान में एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा हुआ है। इसके अलावा इसमें रियर एसी वेंट्स, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट और 15 इंच के एलॉय व्हील्स भी मिलते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App