माइलेज में WagonR का बाप हैं ये कार, अभी खरीदा तो बचेंगे आधे पैसे, जानें ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Celerio: मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) कंपनी की एक हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस कार को आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। वहीं बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए इसमें आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है।

Maruti Celerio इंजन

इसके इंजन की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में 998 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 5500 आरपीएम पर 65.71 bhp का अधिकतम पावर और 3500 आरपीएम पर 89 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें आपको 313 लीटर का बूट स्पेस के साथ ही 32 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टीफिएड 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है।

Maruti Celerio कीमत

इस हैचबैक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे तो आपको 5.37 लाख रुपये से 7.09 लाख रुपये के बीच खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे बिना इतने रुपये एकसाथ खर्च किए भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कई ऐसी वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करती हैं। इस रिपोर्ट में आपको इस कार के कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Maruti Celerio बेस्ट ऑफर

Carwale वेबसाइट पर मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) के 2014 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और 61,000 किलोमीटर चली हुई है। आगरा में मौजूद इस कार को आप 2.8 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं। हालांकि यह आपको 5,039 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी मिल सकती है।

2014 मॉडल मारुति सलेरियो (Maruti Celerio) बिक्री के लिए Carwale वेबसाइट पर लिस्ट की गई है। दिल्ली में मौजूद यह सीएनजी कार है और काफी बेहतर कंडीशन में है। इसे अबतक 65,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और काफी अच्छी कंडीशन में रखा गया है। आप इसे अगर चाहें तो 5,219 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App