यहां 2 लाख से भी कम में मिल रही है Santro गाड़ी, शोर मचने से पहले बाजी मार लो !

By

Vikram Singh

Hyundai Santro GL Plus: अगर आप भी बहुत जल्द एक बजट में आने वाली गाड़ी लेने की सोच रहे थे तो अब आपके खोज का अंत हो चुका है क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Hyundai Santro GL प्लस गाड़ी के बारे में बताएंगे जो दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया लुक के साथ आती है। साथ ही एक बढ़िया फैमिली कर का ऑप्शन है यदि आपका बजट 2 लाख से भी काम है तो इस गाड़ी को आप खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इसे किस प्रकार खरीदना है साथ ही इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Hyundai Santro GL Plus गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ

अगर हम Hyundai Santro GL Plus गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले आपको 1086 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 62 bhp की पावर तथा 96 NM का टॉर्क जनरेट करता है।

यह गाड़ी आपको आराम से 17.92 Kmpl का शानदार माइलेज दे देगी। सेंट्रो का यह मॉडल मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 5 गियर ऑप्शन के साथ आता है।

अगर इसमें आने वाले हम कंफर्टेबल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रियर सीट हेड्रेस्ट, कप होल्डर, की लेस एंट्री जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं।

वहीं इस गाड़ी में सुरक्षा का भी ध्यान रखा गया है कम बजट होने के बावजूद इसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर तथा सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक के साथ एंटी थेफ्ट डिवाइस तक का फीचर भी देखने के लिए मिल जाता है।

अगर बजट है 2 लाख से भी कम तो मिल जायेगी Hyundai Santro GL Plus गाड़ी

Hyundai Santro GL Plus गाड़ी की लास्ट ऑन रोड कीमत की बात करें तो वह 4.12 लख रुपए थी लेकिन अभी यह गाड़ी आपको carwale.com की वेबसाइट पर मात्र 1.74 लख रुपए में मिल जाएगी।

इसके फर्स्ट ओनर ने गाड़ी की सभी जानकारी साझा करते हुए बताया है कि अभी तक यही गाड़ी कुल 27,892 किलोमीटर तक चली है और यह बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है। जिसमें किसी भी प्रकार का कोई स्क्रेच या कोई अन्य समस्या नहीं है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको carwale.com की ही वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर तथा नाम दर्ज करा कर सीधा सेलर से संपर्क कर लेना है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App